Saturday, May 18, 2024

Logo
Loading...
google-add

वर्ल्डवाइड प्रीमियर से एक दिन पहले रिलीज हुआ 'Heeramandi: The Diamond Bazaar' का म्यूजिक एल्बम

Editor | 18:29 PM, Tue Apr 30, 2024

Heeramandi Music Album Released: फिल्म निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली की डेब्यू वेब सीरीज 'हीरामंडी : द डायमंड बाजार' का दर्शकों और फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर और गानों में फिल्म की झलक मिली है. इससे पता चलता है कि विजनरी फिल्म मेकर ने भारतीय कहानी को बेहद खूबसूरत और इंडियन तरीके से पेश किया है.

वेबसीरीज 'हीरामंडी' के साथ संजय लीला भंसाली एक अच्छे विजुअल्स के साथ ग्लोबल ऑडियंस को इंप्रेस करने के लिए तैयार है. अपने पहले तीन गानों 'सकल बन...', 'तिलस्मी बाहें...' और 'आजादी...' की सफलता के बाद अब आप भंसाली की सिनेमाई मास्टरपीस का पूरा एल्बम जारी कर दिया गया है. खास बात यह है कि इसे सीरीज के ग्रैंड प्रीमियर से ठीक एक दिन पहले अवेलेबल कराया गया है.

संजय लीला भंसाली के म्यूजिक लेबल, भंसाली म्यूजिक ने 'हीरामंडी : द डायमंड बाजार' का पूरा म्यूजिक एल्बम, इसके वर्ल्ड वाइड प्रीमियर से ठीक एक दिन पहले रिलीज कर दिया है. वेब शो से पहले ही रिलीज़ किए गए गाने काफ़ी प्रभावशाली हैं, जिससे पता चलता है कि भंसाली भारत के टॉप फ़िल्म मेकर्स में से एक क्यों हैं. जब पूरा एल्बम रिलीज़ हो गया है, तो सभी दर्शक इसके सुर व संगीत की दुनिया में डूबने का आनंद ले सकते हैं. भंसाली के गाने हमेशा उनकी अनोखी क्रिएटिविटी और आर्टिस्टिक विजन को दर्शाते हैं. 'हीरामंडी' के सभी गानों की रिलीज सच में सभी की उत्सुकता को बढ़ाने वाली है.

संजय लीला भंसाली निर्देशित वेबसीरीज हीरामंडी : द डायमंड बाजार' की ग्लोबल रिलीज का सभी इंतजार कर रही है. यह आठ-पार्ट की सीरीज है और 1 मई को नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में एक साथ लॉन्च किया जाना है.

साभार - हिन्दुस्थान समाचार

google-add
google-add
google-add

शीर्ष मध्य समाचार

बड़ी बात

बड़ी बात

Editor | 17:02 PM, Mon Feb 12, 2024

बड़ी बात

Editor | 17:53 PM, Tue Jan 30, 2024

बड़ी बात 

Editor | 12:49 PM, Fri Jan 19, 2024

बड़ी बात

Editor | 11:52 AM, Sat Nov 18, 2023

न्यूज अपडेट

google-add

अंतरराष्ट्रीय

google-add
google-add

राजनीति

google-add
google-add