Saturday, May 18, 2024

Logo
Loading...
google-add

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार 'Jolly LLB-3' की शूटिंग के लिए पहुंचे अजमेर, ये एक्टर भी साथ में आएंगे नजर

Editor | 16:07 PM, Thu May 02, 2024

Jolly LLB-3: एक्शन हीरो अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) के मुख्य किरदार वाली फिल्म जॉली एलएलबी-3 (Jolly LLB-3) की शूटिंग इन दिनों अजमेर के डीआरएम कार्यालय परिसर में चल रही है. शूटिंग की जानकारी स्थानीय लोगों को पता लगते ही इस भीषण गर्मी में शूटिंग की एक झलक पाने के लिए डीआरएम कार्यालय के चारों तरफ मंडराते हुए नजर आ रहे है, लेकिन रेलवे विभाग व फिल्म शूटिंग कंपनी की ओर से चारों तरफ निजी जवान व सुरक्षा बल तैनात कर रखा है जिसके चलते डीआरएम कार्यालय परिसर में एक भी परिंदा पर नही मार सकता है.

इसके साथ ही फिल्म प्रोडेक्शन के बाउंसरों द्वारा शूटिंग के लोकेशन के आसपास से गुजरने वाले लोगों पर नजर रखी जा रही है कि वह अपने मोबाइल से तो रिकॉर्ड नहीं कर रहे हैं. इन दो दिन से चल रही शूटिंग के दौरान कई दृश्यों का फिल्मांकन किया गया. एक्शन हीरो अक्षय कुमार व महारानी वेबसीरीज की अदाकारा हुमा कुरैशी भी बुधवार को अजमेर पहुंचे. फिल्म शूटिंग के दौरान काम में आने वाले स्थानीय वाहनों पर दिल्ली व महाराष्ट्र के नम्बरों की प्लेट लगाकर शूट किया जा रहा है.

अभिनेता अरशद वारसी और जूनियर कलाकारों की ओर से पहले दिन शूटिंग के दौरान कोर्ट में एंट्री करने का दृश्य फिल्माया गया।.दृश्य में बताया गया कि वकील बने अरशद पहले मोटर साइकिल पार्क कर कोर्ट में प्रवेश करते हैं, इसके बाद वकीलों से बात करते हुए कोर्ट परिसर तक पहुंचते हैं। यहां उन्हें आभास होता है कि वे लेट हो गए हैं और वे दौड़कर सीढ़ियां चढ़ते हैं.
भीषण गर्मी के बावजूद डीआरएम कार्यालय बिल्डिंग के आसपास बड़ी-बड़ी लाइटों की रोशनी की गई. वहीं डीआरएम दफ्तर की पार्किंग को पूरी तरह से कोर्ट कैंपस में तब्दील कर दिया गया शूटिंग में अजमेर के वकीलों सहित अन्य लोगों को शामिल किया गया है. इनमें पुलिस, कैदी, कोर्ट में आए लोग और कोर्ट कर्मचारियों के किरदार के जूनियर कलाकार भी शामिल किए गए. शूटिंग देखने के अलावा कई लोग जो विभागीय कामों के लिए रेलवे दफ्तर आए उन्हें आरपीएफ और शूटिंग टीम के बाउंसर ने अंदर नहीं आने दिया. वहीं रेल कर्मचारियों ने पूरे दिन ड्यूटी के साथ साथ शूटिंग का भी आनंद लिया.

साभार - हिन्दुस्थान समाचार

google-add
google-add
google-add

शीर्ष मध्य समाचार

बड़ी बात

बड़ी बात

Editor | 17:02 PM, Mon Feb 12, 2024

बड़ी बात

Editor | 17:53 PM, Tue Jan 30, 2024

बड़ी बात 

Editor | 12:49 PM, Fri Jan 19, 2024

बड़ी बात

Editor | 11:52 AM, Sat Nov 18, 2023

न्यूज अपडेट

google-add

अंतरराष्ट्रीय

google-add
google-add

राजनीति

google-add
google-add