Saturday, May 18, 2024

Logo
Loading...
google-add

JJP उम्मीदवार रमेश खटक ने दाखिल किया नामांकन, अजय चौटाला भी रहे मौजूद 

Editor | 18:10 PM, Fri May 03, 2024

Sirsa News: जननायक जनता पार्टी (जजपा) के सिरसा संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार रमेश खटक (Dr. Ramesh khatak) ने लघु सचिवालय में अपना नामांकन दाखिल कर दिया. इस मौके पर जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने कहा कि हरियाणा में जो भाजपा सपना देख रही है, वह सपना उनका कभी साकार नहीं होगा.

शुक्रवार को बड़ी संख्या में जजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता चौटाला हाउस पर एकत्रित हुए. नामांकन करने के बाद चौटाला हाउस से सिरसा संसदीय क्षेत्र के जजपा के उम्मीदवार रमेश खटक ने रोड शो शुरू किया. यह रोड शो बाबा भुम्मणशाह चौक, रेलवे ओवरब्रिज से होते हुए शहर के विभिन्न भागों से गुजरा. इस मौक पर जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. चौटाला व प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे. रमेश खटक के नामांकन के साथ ही पार्टी के वैकल्पित उम्मीदवार के रूप में जजपा के प्रवीण कुमार उर्फ लक्की चौधरी ने भी अपना नामांकन दाखिल किया. रोड शो में जजपा प्रदेश प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने बाइक पर दिखे. इस रोड शो के दौरान शहर में कई स्थानों पर जजपा प्रत्याशी रमेश खटक का स्वागत किया गया.

नामांकन के पश्चात जजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने लगातार तीन बार के विधायक रह चुके रमेश खटक को एक मजबूत उम्मीदवार के तौर पर उतारा है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हरियाणा में जो भाजपा सपना देख रही है, वह सपना उनका कभी साकार नहीं होगा। पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के दुष्यंत चौटाला के खिलाफ जांच के सवाल पर डॉ. चौटाला ने कहा कि फाइल उनके पास है, जब मर्जी जांच करें. उन्होंने कहा कि केवल बयानबाजी कर लोगों गुमराह करने का काम रहे है. उन्होंने कहा कि जजपा जनता के मुद्दों को लेकर चुनाव में उतरी है, अब जनता का फैसला सर्वमान्य रहेगा. उन्होंने कहा कि पार्टी जल्द ही अपना घोषणा पत्र जारी करेगी. इस अवसर जजपा के प्रदेश प्रधान महासचिव दिग्विजय ने जजपा उम्मीदवार की जीत का दावा किया.

साभार - हिन्दुस्थान समाचार

google-add
google-add
google-add

कानून

अध्यात्म

बड़ी बात

Editor | 17:53 PM, Tue Jan 30, 2024
google-add

कारोबार

google-add

शिक्षा

google-add
google-add
google-add

राजनीति

google-add
google-add